IPL 2021: RRvsRCB- जब एलोन मस्क ने की मैक्सवेल की तारीफ

IPL 2021 when Elon musk praises Maxwell cricket twitter

 29 सितम्बर 2021 को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच  आईपीएल मैच था। इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रनों का लक्ष्य बैंगलोर के सामने रखा। बैंगलोर ने इस लक्ष्य को पाकर जीत हासिल और और प्लेऑफ की तरफ कदम बढ़ाया। वहीं इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई धुंआधार बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल  ने 30 गेंदों पर नाबाद 50 रनों की पारी खेली।

जब एलोन मस्क ने मैक्सवेल की तारीफ की

वहीं ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने भी की। दरअसल एक ट्वीट के जवाब में एलोन मस्क ने लिखा ‘Maxwell was incredible’ , इसके बाद क्या था क्रिकेट ट्विटर पर खूब रिएक्शन आने लगा। हालांकि यह ट्वीट ग्लेन मैक्सवेल के लिए नहीं था।

दरअसल एलोन मस्क ने वैज्ञानिक क्लर्क मैक्सवेल की तारीफ की थी। लेकिन आरसीबी के समर्थकों ने इसे ग्लेन मैक्सवेल से जोड़ दिया।

अजीब संयोग 

दरअसल जब मैक्सवेल ने आरसी बी को राजस्थान के खिलाफ जिताया तभी एलोन मस्क का यह ट्वीट आया। इसके बाद फिर सभी लोगों ने इस ट्वीट को रीट्वीट विथ कमेन्ट करना शुरू किया।

गौरतलब है कि एलोन मस्क ने अपनी कंपनी SPACE.com के ट्वीट के जवाब में यह ट्वीट किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब से ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी में आये हैं तब से वह आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले दो मैचों में वह लगातार दो अर्धशतक लगा चुके हैं। 

READ ALSO: 2022 में मैच ही मैच: FULL Indian cricket schedule 2021-22

गौरतलब है कि जब आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब से 14 करोड़ में खरीदा था तो लोगों ने आरसीबी का खूब मजाक उड़ाया था। लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने 2021 आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। 

इसलिए जब एलोन मस्क ने   ‘Maxwell was incredible’ का ट्वीट किया तो लोग क्रिकेटर मैक्सवेल की खूब तारीफ करने लगे।  तमाम क्रिकेट प्रशंसकों ने मस्क के इस ट्वीट को लाइक किया है।