विराट कोहली के समर्थन में केविन पीटरसन का पोस्ट, टेनिस के इस लीजेंड किया लाइक

Tennis Legend Likes Kevin Petersen's post regarding supporting Virat Kohli poor form in Hindi

Tennis Legend Likes Kevin Petersen's post regarding supporting Virat Kohli poor form in Hindi

- टेंनिस के लीजेंड ने विराट कोहली के ख़राब फॉर्म से जूझने पर उनके सपोर्ट में शेयर की गयी पूर्व  इंग्लिश क्रिकेटर की पोस्ट को किया लाइक 

इस समय विराट कोहली ख़राब फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऐसे में दुनिया के कई पूर्व क्रिकेटर विराट कोहली के समर्थन में आये है और विराट कोहली के बुरे समय में उन्हें फैन्स से समर्थन देने की अपील की है।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम का। बाबर आजम ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर विराट कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा "यह टाइम भी बीत जायेगा।"

वहीँ विराट कोहली के समर्थन में इंग्लैंड के एक स्टार बल्लेबाज ने भी पोस्ट किया है। इस पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज की विराट कोहली के समर्थन की पोस्ट को टेनिस के एक लीजेंड ने लाइक भी किया है। आइये जानते हैं कि इंग्लैंड के किस खिलाड़ी ने विराट कोहली के समर्थन में पोस्ट किया है और किस टेनिस खिलाड़ी ने इस इंग्लिश खिलाड़ी की पोस्ट को लाइक किया है।


केविन पीटरसन ने विराट कोहली के ख़राब दौर में उन्हें किया सपोर्ट 

 

यह सभी जानते हैं कि केविन पीटरसन विराट कोहली के कितने बड़े फैन हैं। केविन पीटरसन ने लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली के साथ इन्स्टाग्राम पर लाइव भी किया था। लोगों ने तब विराट कोहली और केविन पीटरसन के बीच  की दोस्ती को जाना था। अब जब विराट कोहली ख़राब फॉर्म से गुजर रहे हैं तो ऐसे में केविन पीटरसन ने विराट कोहली के साथ अपनी फोटो शेयर करते एक पोस्ट की है। 

यह भी पढ़ें: 

Inspiring Story: जन्मा भारत में, घरेलु क्रिकेट न्यूजीलैंड के लिए और Intl क्रिकेट नीदरलैंड के लिए खेल रहा

पोस्ट में केविन पीटरसन लिखते हैं, " दोस्त तुम्हारा करियर ऐसा है कि अभी तक तुमने जो किया है लोग सपना देखते हैं उनका भी करियर ऐसा हो। खुद पे गर्व करो। चौड़े होकर चलो। जिंदगी का मजा लो। क्रिकेट के अलावा भी जिंदगी में बहुत सारी चीजें हैं। तुम जरूर वापसी करोगे।"

केविन पीटरसन की इस पोस्ट पर टेनिस के एक लीजेंड का लाइक आया है। आइये जानते हैं कि कौन है वह टेनिस लीजेंड 

नोवाक जोकोविक ने विराट कोहली के सपोर्ट में शेयर की गयी केविन पीटरसन की पोस्ट को किया लाइक 

दरअसल टेंनिस के नम्बर 1 खिलाड़ी और हाल में विम्ब्लंडन चैम्पियन बने नोवाक जोकोविक ने केविन पीटरसन की उस पोस्ट को लाइक किया जिसमे केविन पीटरसन ने विराट कोहली का सपोर्ट किया था।

 

जोकोविक का केविन पीटरसन की फोटो को लाइक करना बताता है कि जोकोविक भी विराट कोहली और क्रिकेट के फैन हैं। 

बाबर आजम की पोस्ट पर विराट कोहली ने दिया जवाब  

इससे पहले जब बाबर आजम ने विराट कोहली के समर्थन में पोस्ट डाली थी तो विराट कोहली ने एक दिन बाद बाबर आजम को जवाब देते हुए लिखा, 'Thank you. Keep shining and rising. Wish you all the best"