धनश्री वर्मा ने इन्स्टा पर शेयर की ऐसी स्टोरी कि पति चहल की हो रही फजीहत, संगीता फोगाट ने आग में घी का किया काम

धनश्री वर्मा ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की ऐसी फोटो कि पति चहल की हो रही फजीहत, संगीता फोगाट ने आग में घी का किया काम

यजुवेंद्र चहल इस समय भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। भारतीय टीम में उनकी जगह नहीं बन पा रही है लेकिन बावजूद इसके भी चहल मीडिया में छाए हुए हैं। इसका कारण है चहल की पत्नी धनश्री वर्मा। दरअसल धनश्री वर्मा हाल ही में के डांस रिएलिटी शो में नज़र आई। इसके बाद वह एक पार्टी में अपने पुरुष मित्र के इन्स्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। जिसके बाद फैन्स चहल के ऊपर भड़क गए और चहल को ‘कुछ शर्म है कि नहीं’ बोल दिया। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इन्स्टाग्राम पर अपने पुरुष मित्र के साथ लिपटने की स्टोरी शेयर की 

दरअसल एक पार्टी में चहल और उनकी पत्नी दोनों गए थे लेकिन बाद में जब इन्स्टाग्राम पर चहल ने स्टोरी डाली तो उसमें उनके साथ पुरुष साथी और और सभी फोटो ग्रुप फोटो थी। वहीँ जब उनकी पत्नी ने स्टोरी शेयर की तो उनके साथ पुरुष मित्र भी थे। एक ऐसी ही फोटो थी जिसमें एक पुरुष दोस्त धनश्री को पीछे से पकड़े हुए है। ऐसा लग ही नहीं रहा है कि वह धनश्री का दोस्त है बल्कि ऐसा लग रहा है कि दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं। इसी फोटो को देखकर चहल पर भड़क गए।

फैन्स ने लिखा ‘कुछ शर्म बची है कि नहीं”

 

ट्विटर पर धनश्री की फोटो और उनके दोस्त प्रतीक उटेकर की फोटो शेयर करते हुए एक ने लिखा, “लड़कियां शादी के बाद भी अपने पुरुष दोस्तों को क्यों नही भूल जाती हैं और अपने पति को दुखी करती हैं। चहल ने अपनी पत्नी के लिए अपना करियर लगभग दांव पर लगा दिया और उनकी पत्नी उनपर ऐसा अत्याचार कर रही है। चहल वाकई में विल स्मिथ का इन्डियन वर्जन बन गए हैं।

yuzi chahal latest news.

 

क्या है पूरा मामला 

झलक दिखला जा 11 की फाइनलिस्ट और चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर ने अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो शेयर किया। फोटो में उन्होंने धनश्री वर्मा को पीछे से गले लगा रखा है। तस्वीर को लेकर इंटरनेट पर  उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। हर कोई इस बात पर एक राय रखता दिख रहा है कि 'बेचारे' युजवेंद्र चहल अपने रिश्ते से कितने नाखुश हो सकते हैं।

संगीता फोगाट के साथ एक वीडियो वायरल होने के बाद चहल की हो रही फजीहत 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और पहलवान संगीता फोगाट ने हाल ही में झलक दिखला जा की रैप-अप पार्टी में अपनी चंचल बातचीत से सुर्खियां बटोरीं। इस वीडियो में फोगाट को चहल को अपनी पीठ पर उठाते हुए और उन्हें चारों ओर घुमा रही है, जिससे चहल को चक्कर आने पर वे उन्हें रुकने का अनुरोध कर रहे है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है चहल जरा भी कम्फरटेबल नहीं है।

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने चहल को आड़े हाथों लिया और कहा कि इस बन्दे में सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं रह गयी है। वहां बीवी दूसरों के साथ फोटो खिंचा रही है और यहाँ यह करतूते करवा के बेइज्जती करवा रहा हैं। 

वहीँ कुछ ने इस वीडियो में संगीता फोगाट की बुराई की। कुछ ने कहा कि उन्हें चहल के वजन का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। चहल कुछ बोल नही सकते हैं या अपनी नाखुशी नहीं जाहिर कर सकते हैं इसके मतलब यह नहीं है कि उनका इस तरह से मजाक उडाना चाहिए।