यह पिज्जा कंपनी अब मुफ्त में मीरा बाई चानू को जिंदगी भर देगी पिज्जा

Meera Bai chanu Dominos' free pizza for life news in Hindi, Dominos Indian and Meera Bai Chanu news | Tokyo Olympic

Dominos' free pizza to meera bai chanu for life news

 

2020 का  टोक्यो ओलम्पिक (Tokyo Olympic 2020) जो 2021 में हो रहा है, इसमें भारत को पहला पदक वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Meera Bai Chanu) ने पहले ही दिन दिलाया। मीरा बाई चानू ने ओलम्पिक के पहले ही दिन भारत को सिल्वर मैडल जिता करके मैडल का खाता खोला। वहीँ उन्हें पूरे देश भर से इसके लिए बधाइयाँ मिल रही है। पूरा भारत देश मीरा बाई चानू के प्रदर्शन से गर्व महसूस कर रहा है। 

मीरा बाई चानू मणिपुर से ताल्लुक रखती हैं। वैसे तो सिल्वर मैडल जीतने पर मीरा बाई चानू को बहुत बड़े-बड़े लोगों, प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति, क्रिकेटर से लेकर बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी से बधाइयाँ मिली। वहीं एक कंपनी ने मीरा बाई चानू के सिल्वर मैडल जीतने पर उन्हें जिंदगी अपनी सर्विस मुफ्त में देने का ऐलान कर दिया। आइये जानते हैं कि क्या है वह कंपनी और उसने कौन सी सर्विस मीरा बाई चानू को जिंदगी भर के लिए फ्री में देने का वादा किया। 

पिज्जा कंपनी 'डोमिनोज इंडिया' ने फ्री में जिंदगी भर मीरा बाई चानू को पिज्जा देने का वादा किया

दरअसल जब मीरा बाई चानू ने सिल्वर मैडल जीता तो इसके बाद उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वह अब आगे क्या करेंगी। उन्होंने कहा कि पहले तो वह पिज्जा आर्डर करके खायेंगी। क्योंकि उन्होंने अपनी ट्रेनिंग की वजह से बहुत दिनों से पिज्जा नहीं खाया है। उन्होंने कहा कि आज वह बहुत सारा पिज्जा खायेंगी। 

जब इस ख़बर को NDTV के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया तो CNBC के एंकर मंगलम मालू ने 'डोमिनोज इंडिया' को टैग करते हुए मीरा बाई चानू को जिंदगी भर फ्री में पिज्जा देने के लिए विनती की।  

उसके बाद 'डोमिनोज इंडिया' के डायरेक्टर प्रतीक पोटा ने मंगलम मालू के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि मीरा बाई चानू को जिंदगी भर फ्री में पिज्जा देना बहुत ही छोटी चीज हैं, जिसे हम कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने हमारे पूरे देश में गौरवान्वित किया है। 

 

इसके बाद 'डोमिनोज इंडिया' ने भी अपने ट्विटर हैंडल से मीरा बाई चानू को बधाई दी और उन्हें उपहार स्वरूप में फ्री में जिंदगी भर के लिए पिज्जा देने का ऐलान किया। 

फिर क्या था 'डोमिनोज इंडिया' की इम्फाल टीम मणिपुर में मीरा बाई चानू के घर में घर में पिज्जा की डिलीवरी उनके परिवार वालों के लिए पहुंचाई। 

 

READ THIS: टॉप 5 भारतीय क्रिकेटरों का सबसे महंगा घर, तीसरे नम्बर के खिलाड़ी के घर की कीमत के बारे में जानकार चौंकना लाजमी