हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की अफवाहें तेज, जानें कारण

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की अफवाहें तेज, जानें कारण

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक को लेकर पिछले कुछ दिनों में कई अफवाहें सामने आई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों का तलाक हो गया है बस आधिकारिक तौर पर घोषणा होना बाकी है। आइये विस्तार से जानते हैं कि क्या है पूरा मामला और लोग ऐसे कयास क्यों लगा रहे हैं। 


हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक?


भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक को लेकर पिछले कुछ दिनों में कई अफवाहें उड़ी हैं। अफवाहों में दावा किया गया कि दोनों अलग हो गए हैं। 

ये अटकलें तब और तेज हो गईं जब रेडिट पर "नतासा और हार्दिक अलग हो गए" शीर्षक से एक पोस्ट वायरल हो गई। इस पोस्ट में यूजर ने आईपीएल 2024 के मैचों से हार्दिक की पत्नी का स्टेडियम में न दिखने पर सवाल उठाया। 

आखिर क्यों लोग अलग होने के कयास लगा रहे हैं?

दरअसल इस साल हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे थे लेकिन इस बार उनकी पत्नी नताशा एक बार भी उन्हें चीयर करती हुई स्टेडियम में नहीं दिखी। जब हर बार वह स्टेडियम में जरूर दिखती थी। इसके अलावा नताशा का जन्मदिन 4 मार्च को पड़ता है और उस दिन भी हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर नताशा के जन्मदिन के लिए कोई विश नही किया। इन दोनों चीजों की वजहों से उनके अलग होने के कयास लगने शुरू हो गए हैं।  

Hardik Pandya and Natasha Stanovic divorce news in hindi

इसके अलावा नताशा ने भी हाल के दिनों में हार्दिक के साथ कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। इसके अलावा नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' सरनेम भी हटा दिया।


4 साल पहले ही दोनों ने की थी शादी 


आपको बता दें कि मई 2020 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी। दोनों का अगस्त्य पंड्या नाम का 3 साल का एक बेटा है।  


अभी सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और नताशा के अलग होने की अफवाहें तेज हैं लेकिन हार्दिक या नताशा दोनों की ओर से कुछ भी आधिकारिक तौर पर सूचित नहीं किया गया है। नतीजतन, फिलहाल यह महज अटकलों से ज्यादा कुछ नहीं रह गया है।


नतासा के इंस्टाग्राम पेज की बात करें तो वहां अभी भी क्रिकेटर के परिवार के बाकी सदस्यों के साथ उनकी और हार्दिक की तस्वीरें मौजूद हैं। नतीजतन, नतासा द्वारा हार्दिक के साथ सभी तस्वीरें हटाने की खबरें सच नहीं हैं।

हार्दिक का मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल 2024 सीजन निराशाजनक रहा था, लेकिन वह आगामी टी20 विश्व कप 2024 के लिए तैयारी में लगे हुए हैं। 2024 का टी20 वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम के हार्दिक पांड्या उपकप्तान हैं। 

इस दौरान लोग हार्दिक पांड्या और नताशा को जज करना शुरू कर दिया है। कुछ ने नताशा को गलत बताना शुरू कर दिया है और कुछ ने हार्दिक पांड्या को। 


दरअसल नच बलिये शो के एक क्लिप में नताशा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ खड़ी हैं जिसमें वह ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स से मिलने की बात कबूल रही हैं। हार्दिक के फैन इस बात पर नताशा का चरित्र हनन कर रहे हैं। 

इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर ने तलाक के बाद हार्दिक की 70% संपत्ति नताशा को मिलने की बात कही। इसके बाद हार्दिक के पुराने इंटरव्यू की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें वह सब कुछ अपने माँ के नाम पर रखने की बात कर रहे हैं। 

हार्दिक वीडियो में कहते हैं, "मै गाडी से लेकर बैंक बैलेंस तक सबकुछ अपने माँ के नाम पर किया है ताकि आगे चलकर कोई मेरी संपत्ति का 50% न ले जा पाए।